नीतीश सरकार के सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश का लोजपा ने किया स्वागत

नीतीश सरकार के सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की सिफारिश का लोजपा ने किया स्वागत

 


सुगौली:-- प्रखंड सभागार में हुई अनुश्रवण समिति की...

समस्तीपुर। लोजपा नगर कार्यालय समस्तीपुर में जिला मीडिया प्रभारी सह नगर अध्यक्ष उमाशंकर मिश्रा ने प्रेस रिलीज करते हुए बताएं कि सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार सरकार सीबीआई जांच करने का निर्णय सही:- प्रिंस राज (सांसद समस्तीपुर सह प्रदेश अध्यक्ष बिहार) सुशांत सिंह राजपूत केस की सिफारिश बिहार सरकार द्वारा सीबीआई को किए जाने पर लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने कहा है कि देर ही सही बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सिफारिश करने की बात की है वह सही कदम है।


रामगढ़वा : जिलाधिकारी द्वारा दिए गये दिशा-निर्देश पर...

इस मामले को लेकर हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान भी सीबीआई जांच की मांग करते रहे हैं। प्रिंस राज ने कहा कि सीबीआई जब जांच करेगी तो सच्चाई जल्द सामने आएगी। उन्होंने कहा कि बिहार से गयी पुलिस अधिकारियों को मुंबई की पुलिस सहयोग नहीं की इसके साथ ही आईपीएस अधिकारी को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया जो गंभीर विषय है। प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ अपने नेता राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का भी शुक्रिया अदा किया है। अब इस कांड से जल्द पर्दा उठ जाने की उम्मीद जगी है।

मौके पर शुशांत झा (युवा जिला प्रधान महासचिव) सोनू ओबेरॉय, संजीव सिंह, सोनू यादव, मनीष जायसवाल, राजा पासवान सहित अन्य लोजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस आशय की जानकारी जिला मिडिया प्रभारी सह नगर अध्यक्ष भाजपा समस्तीपुर उमाशंकर मिश्रा ने प्रेस को दी।


रामगढ़वा : लॉकडाउन में सामाजिक,राजनैतिक व प्रशासनिक...