रामगढ़वा : चौथे चरण के लॉकडाउन की धज्जियां उडा़ने में सबसे आगे रामगढ़वा का मीठा बाजार, नीम चौक,दही बाजार, व सब्जी बाजार

रामगढ़वा : चौथे चरण के लॉकडाउन की  धज्जियां उडा़ने में सबसे आगे रामगढ़वा का मीठा बाजार, नीम चौक,दही बाजार, व सब्जी बाजार

एम० कुमार, रामगढ़वा ।


यह भी पढ़े : पेट्रोल डीजल के दामों में वृद्धि को लेकर गैस मंत्रियों का फूंका पुतला एवं किया जमकर प्रदर्शन


सभी दुकानदारों को संकेत किया कि आपलोग सम्भल जायें नही तो जेल का हवा : थानाध्यक्ष

रामगढ़वा में चौथा चरण के लॉकडाउन की धज्जियाँ उड़ रही है। इसका नजारा नीम चौक,मीठा बाजार, दही बाजार, सब्जी बाजार के आस-पास चप्पलें की दुकाने व साड़ी कपड़ा की दुकाने इत्यादि जगहों पर देखने को मिल रहा है।

बाज़ार में भीड़ का विडिओ भी वायरल हो रहा है। बता दे कि दुकानदारों की चलाकी में अपने दुकानो का सट्टर या लकड़ी का गेट को खोलकर ग्राहकों को अंदर बुलाकर फिर सट्टर को गिरा देते है जब ग्राहक खरीदारी कर लिया तो दुसरा स्टाप सट्टर खोलकर ग्राहकों को बाहर निकालते हैं।साथ ही दुकानदारों द्बारा सोशल डिसटेंस का पालन न कर धज्जियां उड़ाया जा रहा है।

वही ग्रामीणों को कहना है कि जिसके दुकानों का ताला बाहर से खुली है तो समझा जायें कि लॉकडाउन का खुल्लम खुल्ला उल्लंघन किया जा रहा हैं। वही थानाध्यक्ष संजय कुमार पाठक ने शनिवार को बताया कि सभी दुकानदारों को लॉकडाउन का पालन करना है। नियमों के बाहर से कोई काम नही करें । उन्होंने कहा कि अंतिम बार दुकानदारों को चेतावनी दी गई है। गस्ती के दौरान में पकड़े जाने पर  कार्रवाई किया जायेगा।


यह भी पढ़े : तुरकौलिया :-- हरदिया पंचायत में दो गुटों में हुई मारपीट में आधा दर्जन से अधिक लोग हुए घायल, दोनों पक्षों की ओर से हुई प्राथमिकी दर्ज।