कोविङ -19 टीका उत्सव के अवसर पर राज्य सभा सांसद सतीश चंद दुबे व बगहा विधायक राम सिंह ने मंगलवार को कार्यक्रम का जायजा लिया।

कोविङ -19 टीका उत्सव के अवसर पर राज्य सभा सांसद सतीश चंद दुबे व बगहा विधायक राम सिंह ने मंगलवार को कार्यक्रम का जायजा लिया।

 बगहा अनुमंडल अंतर्गत गंडक पार के मधुबनी व पिपरासी प्रखंड में कोविङ -19 टीका उत्सव के अवसर पर राज्य सभा सांसद सतीश चंद दुबे व बगहा विधायक राम सिंह ने मंगलवार को कार्यक्रम का जायजा लिया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद श्री दुबे ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नारेन्द्र मोदी ने पुरे देश में ङा बीआर अम्बेडकर के जन्मोत्सव को कोरोना वाक्सीनेशन हेतु लोगों को जागरूक करने की पहल की है। विशिष्ट अतिथि बगहा विधायक राम सिंह ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए व्यापक रुप से प्रचार – प्रसार करने की अपील कार्यकर्ताओ समेत सरकारी कर्मियों से की।

साथ ही सांसद व विधायक ने क्षेत्र में हुए कोविङ – 19 टीकाकरण की समीक्षा भी किया। दोनों जनप्रतिनिधियों ने पिपरासी प्रखंड मे जाकर विकास संबंधित जानकारी हासिल किया। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के महामारी से बचाव को लेकर मास्क पहनने समाजिक दूरी बनाने के साथ ही 45 वर्ष से अधिक लोगों को टीकाकरण कराने की अपील राज्य सभा सांसद एवं विधायक ने किया। इस अवसर पर बीङियो सीओ के अलावे प्रखंड प्रमुख पिपरासी , भाजपा नेता दीपू जयसवाल , औचित्य कुमार लल्ला , मनोज सिंह , दीपक राही समेत दर्जनों की संख्या पार्टी कार्यकर्ता शामिल रहे।