विधायक के द्वारा जागरूकता अभियान तथा साबुन , मास्क आदि का किया गया वितरण

विधायक के द्वारा जागरूकता अभियान तथा  साबुन , मास्क आदि का किया गया वितरण

समस्तीपुर। राजद के प्रांतीय नेता व विधायक लालबाबू राम ने सकरा विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत विशनपुर बघनगरी पंचायत में कोरोना महामारी तथा चमकी बुखार से बचाव हेतु जागरूकता अभियान चलाया तथा गरीब व जरूरतमंद लोगो के बीच साबुन , मास्क, ग्लोब्स आदि वितरित किया । लोगों के हाथों को हैंड सेनिटाइजर से साफ कराया गया तथा लोगों को बीमारी से बचाव व सतर्कता बरतने की जानकारी दी गई।


यह भी पढ़े : रामगढ़वा : प्रखंड के कोरेन्टाइन सेन्टर पर 165 लोगों को क्वारंटाइन हुएं,बाहर से आए 42 लोगों को किया गया क्वारंटाइन :बीडीओ

इस दौरान लोगों को हाथ धोने के लिए प्रेरित करने के साथ उन्हें हाथ धोने की विधि बताई गई l खांसते या छींकते समय रुमाल या मास्क लगाने , सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने एवं लॉकडाउन का पालन करने की जानकारी देते हुए सेनिटाइजर तथा मास्क का प्रयोग करने , घरों में रहने व स्वास्थ्य सम्बन्धी नियमों का पालन करने का आग्रह किया l क्षेत्र भ्रमण के दौरान लोगों ने अपनी समस्याओं से विधायक को एक-एक कर अवगत कराया। विधायक ने कहा वह क्षेत्र की समस्याओं को दूर करने के लिए कृत संकल्पित हैं।

इसलिए क्षेत्र का भ्रमण कर समस्याओं को जानने व उन्हें दूर करने का सतत प्रयास भी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जनसमस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर दूर करने का प्रयास किया जाएगा। मौके पर विधायक प्रतिनिधि शशि भूषण राय, समाजसेवी भागवत राय, मुरौल प्रमुख मनोज राय, वरीय अधिवक्ता बसंत यादव , राजद नेता रंजीत राय तथा रमेश राय आदि मौजूद थे ।


यह भी पढ़े : पूसा थाना अध्यक्ष ने सब्जी विक्रेताओं के बीच बांटा मास्क