Breaking News

पूर्वी चम्पारण: दिल्ली में 'आप' की जीत पर जिला इकाई ने मनाई खुशियां

चम्पारण टुडे, न्यूज़ डेस्क।
आज दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सफलता के पश्चात, मोतिहारी के जनता के साथ खुशी बांटने के क्रम में ऐतिहासिक गांधी चौक पर आम आदमी पार्टी से जुड़े शुभचिंतकों के साथ एकत्रीकरण हुआ! लोगों ने आतिशबाजी की, एवं एक दूसरे को मिठाई खिलाई! दिल्ली की सफलता के पीछे सबसे बड़ा कारण यह है कि केजरीवाल सरकार ने धरातल पर काम किया है,और आज इसकी जरूरत भी  है !

पहले कांग्रेस और अब भाजपा इनकी लोकप्रियता और कार्यप्रणाली देखकर घबरा चुकी है ,तथा इन्हें समाप्त करने की पूरी कोशिश की उन्होंने ने, लेकिन वे लोग धराशाई हो गए!

केजरीवाल जी की सफलता यह बताती है कि अगर ईमानदारी एवं कुशलता के साथ राजनीति में पदार्पण किया जाए, तो जनता सर आंखों पर बैठाती है।

मीना बाजार चौक पर उपस्थित लगभग हर दल के लोगों ने हम लोगों के साथ खुशियां बांटी, प्रदेश प्रवक्ता मुन्ना कुमार , शिवहर के पूर्व शिवसेना प्रत्याशी प्रभु नारायण जी ,धर्मेंद्र सहनी ,एस ए खान  और सैकड़ों लोग इस अवसर पर मौजूद हुए!हम लोगों की यही मांग है कि बिहार की जो दशा है ,यह देखते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी बिहार में भी जोरदार ढंग से प्रवेश करें, उसकी सफलता निश्चित है।

कोई टिप्पणी नहीं

Thanks for your valuable feedback.